पूर्व सरपंच ने एक युवक को गोलियों से भून डाला, विवाद फसल काटने को लेकर था

murder-on-crop-cutting-1_.jpg

ग्वालियर. फसल काटने के विवाद पर मुरैना के एक गांव में पूर्व सरपंच ने अपने साथियों के साथ  एक युवक को घेर कर गोलियों से भून डाला इससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, गोलियों से छलनी युवक की बॉडी से चारों  तरफ से खून बहता देख परिवार की महिलाओं ने रोने से गांव  में कोहराम मच गया, हालात तनावपूण्र हुए तो गांव को पुलिस छावनी बना दिया। 
मुरैना के बागचीनी के नेहरावली गांव में फसल काटने को लेकर हुए झगड़ में पूर्व सरपंच राकेश ने गांव के ही एक युवक शत्रुघन की गोली मार कर हत्या कर दी, हत्या से गांव में तनाव की स्थिति बन गयी, लिहाजा भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात करना पड़ा, वारदात के बाद आरोपी फरार ेहो गया है, पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिये तलाश कर रही हैं। 
शत्रुघ्न गेहूं की फसल काटने के लिए बाहर से लेबर लेकर आया था, जबकि पूर्व सरपंच राकेश अपने रसूख के दम पर उस लेबर से जबरिया पहले अपनी फसल कटवाना चाहता था। उसने इसके लिए शत्रुघ्न को धमकी भी दी, लेकिन शत्रुघ्न ने साफ कहा कि वह लेबर लेकर आया हैए इसलिए पहले उसकी फसल कटेगी, उसके बाद अगर वो लोग राकेश की फसल काटने तैयार होंगे तो उन्हें उसके खेतों में भेज दिया जाएगा।  सोमवार को जैसे ही शत्रुघ्न की लेबर उसके खेत में गेहूं काटने पहुंची, पूर्व सरपंच राकेश और उसके साथियों ने लेबर को भगा दियाए और इसके बाद वह अपने 15 साथियों के साथ राकेश के घर पहुंच कर पथराव कर दिया।  पत्थरों की आवाज सुन शत्रुघ्न भागकर छत पर पहुंचा तो राकेश और उसके साथियों ने उस पर गोलियों की बौछार कर दी। गोली लगने से शत्रुघ्न की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद राकेश साथियों समेत फरार हो गया।
Advertisements

One thought on “पूर्व सरपंच ने एक युवक को गोलियों से भून डाला, विवाद फसल काटने को लेकर था

  1. Reblogged this on newsmailtodaycom and commented:

    एमएबी अलग-अलग तय की: अगले फाइनेंशियल ईयर के लिए एसबीआई ने मेट्रो, अरबन, सेमी-अरबन और रूलर एरिया के लिए अलग-अलग मंथली एवरेज बैलेंस (एमएबी) तय किया है।

    Like

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s