एयरपोर्ट पर महिला यात्री ने गर्भवती महिला आरक्षक के पेट में मारी लात

05_1493073376.jpg

इन्दौर. देवी अहिल्या विमानतल पर अपने परिवार के साथ दिल्ली से आई महिला यात्री ने सुरक्षा में तैनात एक महिला आरक्षक के साथ हाथापाई की। महिला आरक्षक को आठ महिने का गर्भ है हाथापाई के बीच महिला यात्री ने उसके पेट पर लात भी मारी इसके बाद यहां पर तैनात अन्य सुरक्षाकर्मी पहुंचे और उसे रोका पूरे मामले की शिकायत महिला आरक्षक ने एरोड्रम पुलिस से की है।  

विमानतल से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली से दोपहर 12.30 बजे इंदौर आने वाली फ्लाइट से प्रियंका पलगोत्रा अपने पति पारस और माता.पिता के साथ इंदौर आई थीं। उन्हें यहां से दर्शन करने के लिए उज्जैन जाना था। फ्लाइट से उतरने के बाद वे 12.40 बजे अराइवल गेट से बाहर निकल गईंए लेकिन उनके पति अंदर ही थे। इस पर वे वापस अंदर जाने लगीं तो अराइवल गेट पर तैनात आरक्षक सुरेंद्र ने उन्हें रोकाए लेकिन वे नहीं रुकीं और विमानतल के भीतर तक पहुंच गईं। वहां तैनात सीआईएसएफ की महिला आरक्षक ज्योति चौहान ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने प्रियंका से कहा. वे अंदर नहीं जा सकतीं और रोके जाने के बाद भी क्यों अंदर आ रही हैं तो प्रियंका बहस करने लगी और अंदर जाने के लिए विवाद करने लगी। ज्योति ने बताया कि इस दौरान प्रियंका ने उनके साथ हाथापाई की और उनके पेट में लात मार दी। उन्हें आठ माह का गर्भ था। विवाद होता देख वहां तैनात अन्य सुरक्षाकर्मी भी आ गए और उन्हें रोका। इस दौरान उनके पति भी आ गए। विवाद बढ़ने पर सीआईएसएफ अधिकारियों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। थाने जाकर ज्योति ने पुलिस से मारपीट और कार्य में बाधा पहुंचाने की शिकायत की।

महिला यात्री ने आरक्षक पर अभ्रदता करने का आरोप 

उधरए प्रियंका ने महिला आरक्षक ज्योति के खिलाफ हाथापाई करने और अभद्र व्यवहार करने की लिखित शिकायत की। महिला यात्री को परिवार के साथ रात को ही दिल्ली भी लौटना थाए प्रकरण दर्ज होने के कारण शाम को ही कोर्ट से उनकी जमानत भी करवाई गई।

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s