जिसे छः थानों की पुलिस नहीं पकड़ पायी, उसे महिला आरक्षक ने पकड़ लिया

IMG_8079.jpg

ग्वालियर. पिछले चार साल से फरार तीन हजार इनामी बदमाश को शहर के थानों की पुलिस ढूंढ रही थी कहता था कि मुझे पकडना नमुमकिन है जब यह बात एएसपी क्राइम आलोक सिंह की जानकारी में लाई गयी तो उन्होंने इस बात एसपी डॉ. आशीष सिंह से शेयर की तब एसपी ने इस चैलेंज के रूप में लिया इस बदमाश को पकडने की जिम्मेदारी क्राइम ब्रांच की पुलिस आरक्षक अर्चना कंसाना को सौंपी गयी इस को मात्र चार दिन में  ही दबोच लिया गया। 

आपको बता दें कि आरोपी आदतन नशे का आदी होने का शोहरत है। उक्त आरोपी सभी केसों में फरार चल रहा था गिरफ्तारी समय पर आरोपी ने काफी विरोध करते हुए छूटकर भागने का प्रयास किया, क्राइम ब्रांच की टीम पहले से ही इसके बारे पूरी जानकारी लेकर पकड़ने की तैयारी की थी इसके लिये पुलिस को काफी फोर्स का उपयोग कर गिरफ्तार कर पायी परन्तु आरोपी अपने इरादे में कायमयाब नहीं हो सका। आरोपी से अवैध गांजा व अवैध हथियारों के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।

छः थाने की पुलिस नाकाम रही बदमाश को पकड़ने में 

पिछले 2012 से फरार  तीन हजार का ईनामी बदमाश सुभाष पाराशर को हर समय अपने साथ लोडेड कट्टा थेले के अन्दर पकड़ कर रहता था पुलिस से पता चला है कि इस पर चार दर्ज अपराधों में  थाना ग्वालियर, इंदरगंज, पड़ाव और भोपाल आईसेल की पुलिस को काफी समय से तलाश थी। 

पत्नी की अश्लील सीड़ी बनाकर बदनाम कर रहा था 

आरोपी द्वारा फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अपनी पत्नी के फोटो व अश्लील वीडियों डालकर उसे पिछले 04 वर्षाें से बदनाम करते हुये मानसिक रूप से प्रताडित किया जा रहा था तथा पत्नी द्वारा उसके विरूद्ध शिकायत करने पर वह फरार हो गया था तथा इसके पश्चात आरोपी ने पत्नी पर निरन्तर दबाव बनाता था आरोपी बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है  हर बार घटना को अंजाम देने के साथ पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था पिछले काफी समय से पत्नी को राजीनामा करने हेतु निरन्तर दबाव बना रहा था किन्तु पत्नी के राजीनामा न करने के कारण सम्भवतः पत्नी की हत्या के उद्देश्य से ही ग्वालियर आया था। 

सुभाष पाराशर से बरामद सामग्री

3000 रूपये के ईनामी आरोपी सुभाष पाराशर पुत्र रामसिया पाराशर नि0 सी09 गांधीनगर ग्वालियर को मय 03 किलो अवैध गांजा व 32बोर की दो पिस्टल व एक 315 बोर के कट्टे मय कारतूसों सहित गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच की टीम 

उक्त आरोपी की गिरफ्तारी में क्राईम ब्रांच ग्वालियर के एसआई गंभीर सिंह कुशवाह, एएसआई संजय बरैया, एसआई पप्पू यादव, महिला आरक्षक अर्चना कंषाना, आरक्षक जैनेन्द्र गुर्जर, अनिल सिंह राजावत, कृष्णपाल सिंह यादव, अजय शर्मा,  राजेश गुर्जर,  अशोक भदौरिया,  लोकेेन्द्र कुशवाह आदि को  एसपी डॉ. आशीष सिंह ने अपनी से 10 हजार रूपये का पुरूस्कार दिया। 

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s