कपल की अश्लील वीडियों बनाकर करता था ब्लैकमेल, 3 से 4 लाख की रूपये की डिमांड करता था

ग्वालियर. टीवी में स्पाइस कैमरा (हिडन) लगाकर होटल मेें आने कपल की वीडियों बनाकर ब्लैकमेल कर लाखों रूपये ऐंठने वाले गिरोह का ग्वालियर पुलिस क्राइम ब्रांच की महिला आरक्षक अर्चना कंसाना और जिनेन्द्र गुर्जर ने पर्दाफाश किया है। इस बात की जानकारी पुलिस अधीक्षक डॉ आशीष सिंह और एएसपी क्राइम ब्रांच आलोकसिंह ने संयुक्त रूप से आयोजित पत्रकारवार्ता में दी है। 

यह है पूरा मामला

आवेदक हरिओम (परिवर्तित नाम) निवासी सेक्टर 62 नोयडा ने एक सूचना पुलिस को दी कि वह अपनी मंगेतर के साथ कुछ महीने पूर्वशहर के होटल उत्तम पैलेस केसरबाग में रूका था उसी समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनका अशलील वीडियों बनाकर व्हाट्स एप्प भेजकर 2 लाख 50 रूपये हजार की डिमांड कर रहा है नहीं दिये तो वीडियो वायरल कर देगा। 

इसी शिकायत को पुलिस ने आधार मानकर होटल उत्तम पैलेस के आसपास के लोगों से पता करने के बाद आरोपी भूपेन्द्र आर्य पुलिस धर दबोचा, पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ आरोपी से मिले मोबाइल में लगे मैमोरी कार्ड को चैक किया तो उसमें कई लोगों की अश्लील वीडियो पायी गयी। 

कैसे बनाता था आरोपी अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करने की धमकी देकर रूपयों की डिमांड करता था

आरोपी भूपेन्द्र आर्य कमरे में रखे टीवी के अन्दर स्पाइस कैमरे की रिकॉर्डिग चालू  करके पलंग वाले एरिया को टारगेट करके रख देता था जब कपल रूम से बाहर चले जाते थे तो वह स्पाइस कैमरा से मैमोरी कार्ड निकालकर अपने मोबाइल में चैक करता था उसके बाद वह होटल दिये गये आईडी में दिये नाम और फोटो के आधार पर कपल का फैसबुक एकाउंट चैक करता था, फैसबुक एकाउंट मिलने के बाद वह युवक के फैसबुक एकाउंट में फ्रेण्डलिस्ट में युवती को तलाश कर युवती के फैसबुक एकाउंट से मोबाइल नम्बर निकाल कर युवती को बताया जाता था कि आपके व्हाट्स एप्प पर भेजी गयी वीडियों वायरल न की जाये तो इसके बदले में ढाई लाख रूपये तीन दिन के अंदर भेज दें नही ंतो आपका यह वीडियों फैसबुक और व्हाट्स एप्प पर वायरल कर दिया जायेगा, परन्तु वह लोक लज्जा के कारण सामने नहीं आये हैं तथा आरोपियों के शिकार हुए है। 

होटल मालिक और मैनेेजर भी शामिल

क्राइम ब्रांच द्वारा की गयी पूछताछ में इस कार्य में होटल मैनेजर विमुक्तानंद सारस्वत को सम्मिलित होना बताया होटल के कमरों में टीवी व अन्य जगहों पर हाइड कैमरों को लगा देता तथा कमरे में रूकने वाले लोगों के वीडियों बनाकर ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूलता था आरोपियों स्पाई कैमरा, एक टीवी, कई मैमोरी कार्ड, मोबाइल आदि पुलिस ने बरामद किये है। 

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

IMG_8586.jpg

Advertisements

One thought on “कपल की अश्लील वीडियों बनाकर करता था ब्लैकमेल, 3 से 4 लाख की रूपये की डिमांड करता था

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s