ट्रेन एक्सीडेंट में 4 की मौत, अन मैन्ड रेलवे क्रॉसिंग पर चलती ट्रेन से टकरायी टाटा मैजिक

t1

ग्वालियर.  सोनी और गोहद के बीच मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन आने से पूर्व रेल ट्रैक पार करने के तेजी निकल भागने के चक्कर में एक टाटा मैजिक लोडिंग वाहन चलती ट्रेन से जा टकराई, ट्रेन की टक्कर से लोडिंग वाहन चकनाचूर हो गया और उसमें सवार एक लड़की सहित 4 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, हादस में 9 सवारियां घायल हो गयी जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 

रेल ट्रैक पार करने की तेजी में हुआ एक्सीडेंट 

बुधवार शाम ग्वालियर से इटावा जा रही पैसेंजर ट्रेन गोहद के सोंधा स्टेशन के पास चौधरी का पुरा क्रॉसिंग को पार कर रही थी। सवारियों से भरी एक लोडिंग वाहन उधर से गुजरी। लोडिंग वाहन ड्राइवर तेजी में थाए उसने ट्रेन को आता देख लेने के बावजूद कोशिश की ताकि वह अन.मैन्ड क्रॉसिंग को पार कर सके। लोडिंग वाहन ड्राइवर का अंदाजा गलत निकला और ट्रेन उसे जबरदस्त टक्कर मारते हुए निकल गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि लोडिंग वाहन के परखच्चे उड़ गए। ट्रेन की टक्कर से लोडिंग वाहन में सवार लोग छिटक कर बहुत दूर जा गिरे। एक सवार तो लुढ़कती लोडिंग वाहन में लटका रह गया।  हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की एफआरवी और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने जिसने घायलों को गोहद के प्राइमरी हैल्थ सेंटर में एडमिट कराया। और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए ले गई।  
पुलिस ने अब तक मुरैना जिले के अंबाह निवासी जसवंत पुत्र भागीरथ, गोहद के बृजेश शेजवार पुत्र राजेंद्र, और गोहद के ही लला बाथम पुत्र जीवन लाल की शिनाख्त कर ली है। मरने वालों में एक लड़की भी हैए जिसकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

One thought on “ट्रेन एक्सीडेंट में 4 की मौत, अन मैन्ड रेलवे क्रॉसिंग पर चलती ट्रेन से टकरायी टाटा मैजिक

Leave a comment