ग्वालियर विमानतल पर सीएम शिवराज सिंह को मायासिंह ने मिठाई खिलाकर दी बधाई

IMG_8840.jpg

ग्वालियर. नई दिल्ली में आयोजित स्वच्छ सर्वेक्षण 2017 में ग्वालियर 27 नम्बर पर आने पर नगरीय विकास मंत्री श्रीमति मायासिंह ने गुरूवार की शाम को विजयाराजे सिंधिया विमानतल पर गुलदस्ता भेंट करने के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस अवसर पर सीएम शिवराज सिंह  ने नरेन्द्र सिंह तोमर को भी मिठाई खिलाकर बधाई दी और इन्दौर देश सबसे स्वच्छ शहर बन गया है जबकि भोपाल दूसरे नम्बर पर है। केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री वैकेंया नायडू ने स्वच्छ भारत रेंकिंग  में पूरे देश में इन्दौर को सबसे स्वच्छ शहर की श्रेणी में पहला  तथा दूसरे नम्बर भोपाल को पुरूस्कृत किया है। 

नगरीय विकास मंत्री श्रीमती माया सिंह ने सीएम शिवराज सिंह को बधाई देते हुए कहा कि सीएम की दृढ संकल्पित श्हमारा शहर नं 1 की मुहिम का नतीजा है कि आज मप्र की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर शहर तथा राजधानी भोपाल को स्वच्छता सर्वेक्षण में देश में पहले और दूसरे स्थान पर रहने पर पुरस्कृत किया गय। श्रीमती सिंह ने नगर निगम महापौर और नगर पालिका अध्यक्ष तथा पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि सभी के सम्मिलित प्रयासों से इस वर्ष इंदौर शहर को देश में पहला स्थान प्राप्त हुआ है। वर्ष 2015 के स्वच्छता सर्वे में इंदौर 25वें स्थान पर था। श्रीमती सिंह ने नागरिकों का भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जन सहयोग के बिना यह उपलब्धि मुमकिन नहीं थी।

टॉप 100 शहर में मप्र

उज्जैन 12वाँस्थान, खरगोन 17,  जबलपुर 21, सागर 23, कटनी 24,  ग्वालियर 27, औंकारेश्वर 36, रीवा 38, रतलाम 48, सिगरौली 51,  छिंदवाड़ा 53, सीहोर 55, देवास 58, होशंगाबाद 59, पीथमपुर 61, खण्डवा 73, मंदसौर 74, सतना 75,  बैतूल 78, छतरपुर 92

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

Social mediaShare this article

  Print this article   Send e-mail

By

Advertisements

One thought on “ग्वालियर विमानतल पर सीएम शिवराज सिंह को मायासिंह ने मिठाई खिलाकर दी बधाई

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s