22 टन कोयले से भरे ट्रक के नीचे दबा क्लीनर, 5 घंटे की मशक्कत के बाद निकली लाश

img-20170504-wa0026_14938.jpg

भोपाल (इटारसी)औबेदुल्लागंज नागरपुर नेशनल हाईवे-69 पर बुधवार की देर रात 22 टन कोयले से भरा एक ट्रक पलट गया। हादसे के बीच कैबिन में सो रहा क्लीनर ट्रक और कोयले के बीच फंस गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हादसा इटारसी से 30 किमी दूर सुखतवा हके जमुनिया नाले की पुलिया पर हुआ है। 

यह है पूरा घटनाक्रम

ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

पुलिस के अनुसार, हाईवे पर पलटा ट्रक एमएच34 एबी.5360 शाह कोल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का है। ट्रक पाथाखेड़ा सारनी से कोयला लेकर इटारसी रेलवे रैक प्वाइंट पर आ रहा था। उसी वक्त सुबह लगभग 4.30 बजे से 5.00 के बीच औबेदुल्लागंज नागपुर नेशनल हाईवे.69 पर यह हादसा हुआ। हादसे के वक्त ट्रक में भरा पूरा कोयला केबिन में सो रहे क्लीनर पर गिर गया।क्लीनर ट्रक और कोयला के बीच दब गया था।कोयले में दबे क्लीनर का शव जेसीबी के मदद से साढ़े पांच घंटे बाद निकाला जा सका। जबकिए सारनी निवासी ड्राइवर बलराम पिता बाजीराव उइके  ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई।

नींद की वजह से स्टेयरिंग  नहीं कर पाया कंट्रोल

ट्रक ड्राइवर बलराम उइके ने बताया आधी रात को पाथाखेड़ा से कोयला लाते समय नींद पूरी नहीं हुई थी।  सुबह 4.30 से 5 बजे के बीच जमुनिया नाले की पुलिया पर अचानक नींद का झोंका आया।  उस वक्त ट्रक की स्पीड ज्यादा थी, इस कारण स्टेयरिंग पर कंट्रोल नहीं कर पाया।  ट्रक असंतुलित होकर सीधा पुलिया में उतरने लगा। ट्रक पलटने से पहले मैं चलती गाड़ी से बाहर कूद गया, लेकिन शंभू नहीं भाग पाया। उधरए सूचना मिलते ही केसला थाना प्रभारी ब्रजेश उइके, एएसआई सुरेंद्र शुक्ला डायल 100 गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंचे।  घायल ड्राइवर को डायल 100 की मदद से इटारसी के डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisements

One thought on “22 टन कोयले से भरे ट्रक के नीचे दबा क्लीनर, 5 घंटे की मशक्कत के बाद निकली लाश

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s