व्हाट्सएप पर ब्यॉय फ्रैण्ड को भेजा फोटो फिर लगायी फांसी

nsu1_1494336697

ग्वालियर. दोपहर के वक्त कंपू के अन्नपूर्णा गर्ल्स हॉस्टल में एक लड़के ने नेहा को फोन करके कहा कि वह नीलम के कमरे में देख, कुछ हुआ है क्या, नेहा तत्काल गयी, लेकिन दरवाजा बन्द था, उसने दूसरी फ्रैण्ड को बुलाकर रोशनदार से झांका तो कमरे में नीलम फांसी पर लटकी हुई थी, मरने से पहले नीलम ने अपना फांसी वाला फोटो अपने ब्यॉय फ्रैण्ड को व्हाट्सअप पर भेज दिया । अब पुलिस उसी फ्रैण्ड की तलाश में जुटी हुई है। 

यह है पूरा मामला 

कंपू के चना कोठार इलाके में अन्नपूर्णा गर्ल्स होस्टल है। यहां करीब 22 लड़कियां रहकर स्टडी करती हैं। मोहना के सत्यपाल अरोड़ा की बेटी नीलम अरोड़ा वैसे तो संविदा टीचर है,  लेकिन इसी होस्टल में रहकर नौकरी की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। मंगलवार की दोपहर को नीलम होस्टल में ही थी। करीब डेढ़ बजे नीलम के बगल वाले कमरे में रहने वाली लड़की नेहा के मोबाइल पर नीलम के ब्याय फ्रैंड ने फोन किया। ब्याय फ्रैंड ने फोन पर कहा कि वह नीलम के कमरे में जाकर देखे, कुछ गलत हुआ है। नेहा नीलम के कमरे नंबर 12 में गई. तो दरवाजा बंद था। नेहा ने दूसरी लड़कियों को बुलाया और कु्र्सी से रोशनदान से अंदर झांका तो नीलम का शरीर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

नीलम का शव लटका था फांसी के फंदे पर

अन्दर का दृश्य देखकर नीलम की फ्रैण्ड की  चीख निकल गयी, क्योंकि नीलम का शरीर फांसी पर लटका हुआ था, चीख सुनकर हॉस्टल की और लड़कियां भी वहां पर पहुंच गयी। लड़कियों के अनुसार उस वक्त नीलम की सांसें चल रही थी, लेकिन उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हॉस्टल के मैनेजर ने इस सुसाइड़ के सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस वहां पहुंच गयी और शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया। 

ब्याय फ्रैंड को भेजे मैसेज

जानकारी के मुताबिक मरने से पहले नीलम ने अपने ब्याय फ्रैंड को व्हाट्सएप को मैसेज भेजे हैं। पुलिस इन मैसेज की मोबाइल में जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक यह प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता हैए और पूरी जांच की जा रही है।

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisements

One thought on “व्हाट्सएप पर ब्यॉय फ्रैण्ड को भेजा फोटो फिर लगायी फांसी

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s