श्रीमती मायासिंह ने किया जनसंवाद एवं बांटी स्वेच्छानुदान राशि के चैक

ward 25 me jansamvad karti mantri ji smt maya sing ji (2).jpg

ग्वालियर प्रदेश सरकार सभी वर्ग की महिलाओं के विकास के लिए प्रयास कर रही है तथा प्रदेश सरकार द्वारा नगरीय विकास विभाग के माध्यम से नगरीय क्षेत्रों का तेजी से विकास किया जा रहा है। उक्ताशय के विचार श्रीमती मायासिंह ने आयोजित जनसंवाद एवं स्वेच्छानुदान राशि के चैक वितरण कार्यक्रम में व्यक्त किए। इस अवसर पर एमआईसी सदस्य  पार्षद श्रीमती सपना सुजीत नरवरिया, मंडल अध्यक्ष रामप्रकाश परमार, पूर्व पार्षद दीवानसिंह नरवरिया सहित बडी संख्या में नागरिकगण उपस्थित रहे।

सीपी कॉलोनी में आयोजित कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत पार्षद श्रीमती नरवरिया द्वारा किया गया। कार्यक्रम के दौरान मंत्री श्रीमती मायासिंह ने नागरिकों की समस्याएं सुनी तथा उनके तत्काल निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। 

जरुरतमंद लोगों को दी आर्थिक सहायता

       नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती मायासिंह ने जरुरतमंद लोगों को स्वेच्छानुदान निधि र्से आिर्थक सहायता वितरित की। इस अवसर पर श्रीमती मायासिंह ने कहा कि जरुरत के समय छोटी सी भी सहायता बहुत बडी होती है तथा संबंधित व्यक्ति हमेशा उसे याद रखता है। हर सक्षम व्यक्ति को अपनी क्षमतानुसार पीडितों की मदद करनी चाहिए।

प्रौढ शिक्षा केन्द्र का किया उदघाटन

श्रीमती मायासिंह ने लैदर फैक्ट्री के पीछे नवनिर्मित प्रौढ शिक्षा केन्द्र का उदघाटन किया। इस अवसर पर श्रीमती  मायासिंह  ने कहा कि यह एक अच्छी पहल हैं यहां जिन महिलाओं में पढने की ललक है उनके लिए पढाई की व्यवस्था की जावेगी तथा ऐसे नागरिक जो पढना चाहते हैं वह यहां आकर पढाई कर सकते हैं। 

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisements

One thought on “श्रीमती मायासिंह ने किया जनसंवाद एवं बांटी स्वेच्छानुदान राशि के चैक

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s