क्लीनर के हाथों में बस का स्टेयरिंग ठसाठस भरी थी बस, नहर में गिरी बस शीशा तोड़ कर बाहर निकले

12_1497054108 (1).jpg

मुरैना/ग्वालियर. क्लीनर के हाथों में बस का स्टेयरिंग सौंपना   इतने की यात्रियों की हत्या का षडयंत्र है, क्लीनर को ड्रायविंग की ट्रेनिंग और वह भी जब बस यात्रियों से ठसाठस भरी है। यह सब हुआ शुक्रवार को कैलारस व चिन्नोनी  के बीच, जहां बृजगढ़ी की नहर वाली सड़क पर ड्रायवर ने क्लीनर को स्टेयरिंग सीट बैठा दिया। क्लीनर ने बस थोडी ही  आगे तक ले जा पाया कि सामने से ट्रैक्टर आ गया । इसे देख क्लीनर के हाथ पैर फूल गये और वह उसे क्रॉस नहीं कर पाया। बस सीधी चम्बल नहर में चली गयी। चौड़ी नहर में पानी नहीं था। बस ने दो गुलाटी खाई और वह नहर के बीचों बीच तिरछी होकर गिरी। इसमें सवार 55 यात्रियों में से 18 यात्रियों को गंभीर चोटें आयी है।  हल्की चोटें सभी यात्रियों को आई है। आठ यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें कैलारस अस्पताल से मुरैना जिला चिकित्सालय के लिये रैफर कर दिया गया है। 

नहर में बस गिरी तो लोगों ने तोड़ा शीशा

यात्री बस पलटते ही यात्रियों में चीख.पुकार मच गई। बस तिरछी होकर नहर के बीच ठहरी,  तो लोगों ने उसका आगे वाला शीशा तोड़ दिया। उसमें से लोग बाहर निकले। बस की सीटें भी बाहर निकलने के लिए निकाली गईं। लोगों ने एक दूसरे को बस से बाहर निकाला। क्योंकि लोगों को डर था कि कहीं उसमें आग न लग जाए।

मुरैना किया गया रैफर घायलों को

देवेंद्र शर्मा बृजगढ़ी, गौरव परमार, सेवर राजस्थान,  प्रीती शर्मा  ब्रजगढ़ी, प्रकाश मल्लाह बीलगाढ़ा जितेंद्र जाटव  गुजरना, कमल सिंह खच्चू  तिंदोखर  चिन्नोनी, महेश  तिंदोखर,  मदनू सिंह  गुजरना,  रतनलाल  तिंदोखर, वासुदेव खेरेरो पुरा राजस्थान, ऊषा  सुरीपुरा घायल हो गए।

आठ.दस लोग घायल हैं

चिन्नोनी थाना के अंतर्गत यात्री बस पलटी है। जिसमें आठ.दस लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। आवश्यक कार्रवाई चिन्नोनी पुलिस कर रही है।

गुरुवचन सिंह, एसडीओपी कैलारस

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisements

One thought on “क्लीनर के हाथों में बस का स्टेयरिंग ठसाठस भरी थी बस, नहर में गिरी बस शीशा तोड़ कर बाहर निकले

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s