हमने बहुत देख हैं ऐसे मंत्री-बिसेन से मंच पर बोले भाजपा सांसद

bjp1_1497445700.jpg

भोपाल/बालाघाट. मप्र के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और सांसद बोध सिंह भगत बुधवार को एक समारोह के दौरान आपस भिड गये। मलाजखण्ड में सबका साथ सबका विकास कार्यक्रम में एक ही पार्टी के दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक तू तू मैं मै चलती रही। आखिर में सांसद ने कहा कि बहुत देखे हैं हमने ऐसे मंत्री इस घटना का वीडियों भी सामने आया। 

किसान को मंच भगाने को लेकर हुआ विवाद 

कृषि मंत्री और सांसद दोनों को प्रोग्राम में चीफ गेस्ट थे। इस दौरान एक किसान खाद और बीज न मिलने की परेशानी बताने लगा। बताया जाता है कि कृषि मंत्री ने किसान को मंच से भगा दिया। इस पर सांसद भगत ने इसे किसान का अपमान बताया। वे गौरीशंकर बिसेन से मंच पर ही भिड़ गए।  दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। मामला बिगड़ता देख पूर्व विधायक रामकिशोर और भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी ने दोनों को अलग किया।

दोबारा नहीं आऊंगा प्रोग्राम में. बिसेन

विवाद के दौरान बिसेन ने कहा कि मैं दोबारा प्रोग्राम में नहीं आऊंगा,  इस पर सांसद भगत ने कहा. मत आना।  थोड़ी दूर जाने पर बिसेन सांसद से कुछ कहते रहे,  जिस पर सांसद ने उन्हें झिड़क दिया और कहा. बहुत देखे हैं ऐसे मंत्री हमने। बाद में मंत्री को उनके सुरक्षाकर्मी मंच से दूर ले गए।

लंका ढाहने के लिये एक विभीषण ही बहुत है-सांसद

आपको बता दें कि बिसने और भगत महीने भर में दूसरी बार मंच पर झगड़े हैं, इससे पहले भी बालाघाट के कार्यक्रम के बीच भाषण देने के लिये नाम न पुकारे जाने पर सांसद बोधसिंह भगत ने नाराजगी  जाहिर की थी। तब उन्होंने कहा था बालाघाट में अकेले बिसेन का राज नहीं चलेगा। सांसद भगत ने कहा था कि रावण की लंका को ढहाने के लिये एक विभीषण ही बहुत है। मंत्री बिसने ने जवाब दिया था जिसकी जितनी अहमियत है, उसे उतना ही सम्मान मिलेगा। 

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisements

One thought on “हमने बहुत देख हैं ऐसे मंत्री-बिसेन से मंच पर बोले भाजपा सांसद

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s