प्रियंका के फोटोज देख घबडाये फैन्स, प्रियंका ने शुरू की नई हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग

priyanka-chopra_149986359.jpg

मुंबई. हाल ही में प्रियंका चौपड़ा की कुछ नई फोटोज सामने आने से एकदम सनसनी फैल गयी है। जिसमें अनजान शख्स उन्हें कसकर पकड़े हुए हैं तो वहीं प्रियंका उससे छूटने की कोशिश कर रही है दरअसल दिखने में संस्पेंस क्रियेट कर रही ये फोटोज प्रियंका की नई हॉलीवुड फिल्म  ‘‘इज नॉट इस रोमांटिक’’ की शूटिंग की हैं जिसमें वह एक योगा एम्बेसडर इसाबेला का रोल निभा रही है। फिल्म की शूटिंग न्यूयॉक में शुरू हो चुकी है।ै जिसकी यह फोटोज हैं। 

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी हैं

ये फिल्म न्यूयॉर्क शहर की एक आर्किटेक्ट नटाली की जिंदगी पर बेस्ड है, जो कि अपनी पहचान बनाने के लिए जूझ रही है। सोर्सेज के मुताबिक इन शूटिंग फोटोज की कहानी ये है कि सीन में प्रियंका खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है और तभी ऐडम डिवाइन उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं।  फिल्म का ये पहला सीन न्यूयॉर्क में ही फिल्माया गया है। इसमें प्रियंका के अलावा रेबेल विल्सन,  लिआम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन लीड रोल में हैं। बता दें,  ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 2019 में वेलेंटाइन के मौके पर रिलीज होगी।

प्रियंका स्टाइलिश अंदाज में दिखीं

शूटिंग के दौरान प्रियंका ने पिंक कलर की वी नेक ड्रेस पहनी है, जिसमें वो काफी बोल्ड एंड स्टाइलिश नजर आ रही हैं। प्रियंका अब अमेरिकन शो ‘क्वांटिको’ के सीजन 3 की तैयारी कर रही हैं। इसके पहले क्वांटिको के दो सीजन आ चुके हैं,  जो बहुत पसंद किए गए थे। बता दें,  हाल ही में प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

One thought on “प्रियंका के फोटोज देख घबडाये फैन्स, प्रियंका ने शुरू की नई हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग

Leave a comment