नाबालिग दोस्तों ने दी पिता को अपहरण कर मर्डर की धमकी, चाकुओं से किया जख्मी

minor-culprits-1_15008222.jpg

ग्वालियर. 12 वर्ष के नाबालिग के साथ अजब वारदात सामने आयी है, नाबालिग के दो नाबालिग दोस्तों न ही उसके पिता को अपहरण कर हत्या करने की धमकी और छत के रास्ते स घर पहुंच कर 1 लाख रूपये और जेवर लूट लिये, आरोपियों ने गला भी दबाया और चाकू से भी हमला किया। कुछ देर बाद पुलिस को 80 हजार रूपये व जेवर मिल गये और एक नाबालिग आरोपी भी पकड़ लिये। 

यह है पूरा मामला 

3 नाबालिग,  दो कहानियां और एफआईआर

12 साल के नाबालिग अतीक के पिता नासिर खान ने बताया कि ऑटो.लोडिंग चलवाने का काम करते हैं। रविवार दोपहर 12 बजे उन्हें फोन आया कि बेटा अतीक घायल हो गया है। वे घर पहुंचे तो पता चला अतीक को उसके दो नाबालिग दोस्तों ने उसे मारने की कोशिश कर नगदी.जेवर लूट लिए। अतीक ने पुलिस को बताया कि दो दोस्त आए और बोले तुम्हारे पिता को किडनैप कर लिया है और रुपए नहीं दिए तो उनकी हत्या कर देंगे। अतीक के साथ एक दोस्त छत के रास्ते से घर तक आया और यहां अतीक ने घर में रखे 1 लाख रुपए और एक सेाने की चेन व अंगूठी निकाली। बाहर निकलते ही रस्सी से उसका गला दबाया और सीने पर भी चाकू मारे। इसके बाद अपने साथी के साथ आरोपी दोस्त भाग गया। होश में आते ही अतीक ने नाबालिग दोस्तों के नाम बताए जिसमें एक को अतीक के पिता ने पकड़ पुलिस के हवाले किया। पास ही पहाड़ी पर पत्थर.झाड़ी के पास 80 हजार रुपए व जेवर मिल गए।

   पुलिस ने जब अतीक की प्रायमरी काउंसलिंग की तो उसने कहा कि पहले उसके नाबालिग दोस्त 20 रुपए के 40 तो कभी 10 रुपए के 20 रुपए दे चुके थे। रविवार को दोस्तों ने कहा कि घर से रुपए व जेवर ले आ दोगुने करके दे देंगे । अतीक ले आया और फिर वे रुपए व जेवर लेकर भाग गए।

दोनों पर हुई एफआईआर

झांसी रोड थाना टीआई दीपक यादव ने कहा कि अतीक के दोनों नाबालिग दोस्तों पर डर दिखाकर लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस अब अतीक की काउंसलिंग करायेगी जिससे वह पूरी घटना को स्पष्ट रूप से बता सकें, आरोपी की भी काउंसलिंग कराई जा रही है। 

www.newsmailtoday.com से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिये हमें फेसबुक और
ट्विटर पर फॉलो करें

 

One thought on “नाबालिग दोस्तों ने दी पिता को अपहरण कर मर्डर की धमकी, चाकुओं से किया जख्मी

Leave a comment